SIROHI NEWS CHANNEL

Admin - Liyakat Mansuri

प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन पर लगातार भालूओं के हमले बढ़ते जा रहे है

सिरोही 
प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन पर लगातार भालूओं के .हमले बढ़ते जा रहे है ।  आज भालू ने एक साथ वर्षीय बच्ची सहित एक महिला और एक पुरुष पर हमला कर दिया जिससे दिनो लोग घायल हो गए घायलों को उपचार के लिए माउंट आबू के गलोबल अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जन्हा घायलों का उपचार जारी है । 

सिरोही जिले के माउंट आबू  मे आज नीलकंठ रोड पर घातक भालू ने तीन लोगो पर हमला कर दिया जिस से तीनों को शरीर पर गंभीर चोट आई है ।  जानकारी के अनुसार नीलकंठ रोड पर सीता देवी और उसकी साथ वर्षीय पुत्री रोड पर जा रही है तभी जंगल से रोड कि और आए भालू ने दोनो पर हमला कर दिया और भालू ने नाखून से वार किया भालू के नाखून के हमले से सीता देवी के कान हाथ व पुत्री के पांव सहित अन्य जगह गंभीर चोटें आई भालू के हमले के बाद सीतादेवी के चिल्लाने पर आस पास के लोग भाग कर आए और भालू को भगाया । और दोनो को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाया । 
इसी प्रकार  अलसुबह मॉर्निग वार्क पर निकले ओमप्रकाश पर भी नीलकंठ रोड पर ही भालू ने हमला कर दिया हमले मे  ओमप्रकाश के पैरों मे चोट आई हमले के बाद लोगो कि आवाजाही से भालू भाग गया वही घायल ओमप्रकाश को अस्पताल मे भर्ती करवाया । 
माउंट आबू मे लगातार भालूओं के आबादी क्षेत्र मे आकर हमले से लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ है । वही वन विभाग द्वारा लोगो सतर्क रहने कि सलाह दी है भालू अक्सर खाने कि तलाश मे जंगल से आबादी क्षेत्र मे आ जाते है और फिर लोगो पर हमला करते है 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ