SIROHI NEWS CHANNEL

Admin - Liyakat Mansuri

घाॅची समाज शिक्षा समिति प्रतिभावान विधाथीॅ सम्मान एव स्नेह मिलन समारोह सम्पन्न |

SIROHI NEWS 24 ब्यूरो लियाकत अली 
वराडा, सिरोही 20 May
घाॅची समाज शिक्षा समिति झोरा परगना द्घारा आयोजित
वराडा गांव मे रविवार को क्षत्रिय घाॅची समाज शिक्षा समिति झोरा परगना की और से आठवां प्रतिभावान विधाथीॅ सम्मान एवं स्नेह मिलन समारोह का आयोजन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी के मुख्य अतिथ्य तथा समारोह के दानदाता व शनिधाम ट्रस्ट कालन्द्री के अध्यक्ष हरजीभाई मोदी की अध्यक्षता मे आयोजित हुआ ।

देवासी ने शिक्षा को जीवन का आधार बताते हुये बालिका शिक्षा पर जोर देते हुये कहा की एक बालिका पढने से एक पीढी शिक्षित होगी साथ ही बताया की शिक्षा से ही समाज व राष्ट्र का उत्थान होगा।मोदी ने समाज मे एकता स्थापित करने पर बल देते हुये कहा की संघठन ही शक्ति है और समाज विकास व उत्थान मे सभी को मिलजुल कर प्रयास करने चाहिए। इस हकमाराम भाटी,लक्ष्मीनारायण,डाॅ,विष्णु बोराणा,डाॅ,भरत पटेल,डाॅ,छगनलाल बोराणा,भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी,भाजपा नेता कमलेश दवे,भामाशाह सत्तीश मोहब्बतनगर,भाजपा मंडल अध्यक्ष छगनलाल भाटी आदी ने विचार व्यक्त किये ।

समारोह मे महंत रमेशभारती महाराज का सानिध्य रहा।समिति अध्यक्ष भगाराम सवली ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया।तथा उपाध्यक्ष छगनलाल जावाल ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुये आभार व्यक्त किया।समारोह का आकषॅक व कलात्मक मंच संचालन सुरेश जुगनू वलदरा ने किया।


शिक्षा समिति की और से अतिथ्यो का माला,साफा व स्मृति चिन्ह द्घारा स्वागत किया गया।इस दौरान कक्षा छः से सीनीयर स्तर के विधाथीॅ को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया।इस दौरान वगताराम,मोनहलाल,थानाराम,सवाराम,शंकरलाल,दोनाराम,मोतीलाल,रूपाराम,हंसाराम समेत झोरा परगना के महिला पुरूष मौजूद थे।मंच पर शिक्षा समिति की और से भामाशाहो का माला,साफा व स्मृति चिन्ह द्घारा स्वागत किया गया।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ