SIROHI NEWS CHANNEL

Admin - Liyakat Mansuri

100 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में खेतेश्वर सोसाइटी के संचालक को किया गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता

सिरोही

खेतेश्वर अर्बन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के संचालक राजवीर सिंह को बीकानेर के बीछवाल से गिरफ्तार किया। 
सिरोही पुलिस ने 100 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी राजवीर सिंह को बीकानेर के बीछवाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर भवानी सिंह डीवाईएसपी के नेतृत्व में थाना अधिकारी आनंद कुमार की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 100 करोड़ के अन्तर्राज्यी इनामी धोखाधड़ी के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि खेतेश्वर सोसायटी के संचालक द्वारा आम लोगों को प्रलोभन देकर उनकी सोसायटी में धन निवेश करने हेतु प्रेरित किया और आम लोगों द्वारा सोसाइटी में करोड़ों रुपए निवेश किए गए, करोड़ों रुपए की सोसाइटी के संचालक राजवीर सिंह ने धोखाधड़ी कर रुपए हड़प कर करीब डेढ वर्ष से फरार चल रहा था। जिस पर खेतेश्वर अर्बन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के संचालक राजवीर सिंह को बीकानेर के बीछवाल से गिरफ्तार किया।

बता दें कि राजवीर सिंह पर राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, दादर, नगर हवेली तथा दमन व दीव में कुल 45 शाखाएं खोल कर उसमें आम लोगों द्वारा निवेश किए गए करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर रुपए हड़प लिए। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के कई प्रयास किए जिस पर पुलिस को आरोपी के बीकानेर में होने की सूचना मिली जिस पर थाना अधिकारी आनंद कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल योगेंद्र सिंह ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए आरोपी राजवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ