SIROHI NEWS CHANNEL

Admin - Liyakat Mansuri

हनुमान कि भगवानराम के प्रति भक्ति अद्भूत और अद्वितीय थी हनुमान शक्ति और ऊर्जा के प्रतीक है - लोढ़ा

SIROHINEWS24 ब्यूरो लियाकत अली
वेलांगरी , सिरोही 
                                             पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने कहा हैं कि हम वीर हनुमान की भक्ति जीवन में नुकसान्देह शक्तियों पर विजय प्राप्त कर सकते है। सुरक्षा प्राप्त कर सकते है। भगवान राम के प्रति उनकी भक्ति अद्भूत और अद्वितीय थी हनुमान शक्ति और ऊर्जा के प्रतीक है। उन्होनेें गधा से लेकर पर्वत धुल बादल सबका अपने तरीके से उपयोग किया।
लोढ़ा वेलांगरी की जानकी गौशाला में हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर उपस्थित जन समुदाय को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वीर हनुमान के जीवन चरित्र को सुक्ष्मता से देखेंगे तो हमें जीवन में प्रबन्धन का महत्त्व समझ में आ जायेगा। उन्होने अनेक बार उच्च कोटि के प्रबंधन कौशल को दिखाया है। 
लोढ़ा ने संत महावीर दासजी द्वारा गौशाला के लिये व बगीचे के लिए भूमि आवंटित न होने का मसला ध्यान में दिलाने पर कहा कि राज बदलते ही पहले साल में ही दोनों कार्य करवा दिये जायेंगे इससे पूर्व गाँव के लोगो की और से वेलांगरी के ठाकूर लाबूसिंह को साफा पहनाया एवम् देवासी समाज की ओर से भीखाराम देवासी ने साफा पहनाकर स्वागत किया।
इस मौके पर पूर्व उपप्रधान मोतीसिंह देवडा, वनाराम देवासी, डुंगाराम देवासी, तेजाराम देवासी, वनाराम भगत, ठाकरीजी देवासी, ईश्वरसिंह सियोदिया, नेनाराम माली, कानाराम माली आदि ने विचार प्रकट किये।
संचालक रूपसिंह राठौड ने किया इससे पूर्व गाँव के मुख्य मार्गो से शोभायात्रा निकाली गई।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ